Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः नगर में अलाव जलाने को लेकर भाजपा का प्रतिनिधि मंडल मिला ईओ से……

जनता के मूल सुविधाओं पर नगर पंचायत दे ध्यान-दिव्या जायसवाल

चकिया, चंदौली। नगर में बीते कई दिनों से शीतलहर चल रहा है। नगर पंचायत द्वारा कम जगहों पर अलाव जलाये जाने की शिकायत पर बुधवार की दोपहर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम से मुलाकाम किया। जहां प्रतिनिधिमंडल ने एक-एक कर नगर की समस्याओं को ईओ को अवगत कराया। कहा कि हर हाल में अलाव जलाने में कमी न किया जाय।

जनपद में भीषण ठंड को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। वहीं नगर में कम स्थानों पर अलाव जलाने की शिकायत सुर्खियों मे आ रहा था। जिसपर संज्ञान में लेते हुए भाजपा का प्रतिनिधिमंडल अधिशासी अधिकारी से मुलाकात कर मामले को अवगत कराया। कई सार्वजनिक जगहों पर अलाव जलाने की मांग करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री दिव्या जायसवाल ने कहा कि वर्तमान समय में शीतलहर काफी है। नगर पंचायत इस समय नगर की मूल भूत सुविधाओं पर ध्यान दें। जो जनता से सीधे जुड़ा हो। स्ट्रीट लाईटें नगर में अधिकतर खराब हो चुकी हैं। लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। घने कोहरे के बीच ये लाईटें लोगों के लिए काफी मददगार होती हैं। पेयजल, साफ सफाई पर भी विशेष ध्यान दिया जाय।

वहीं एनजीओ प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने कह कि नगर में कई दिनों से अलाव नहीं जलाये जा रहे थे। अधिक से अधिक जगहों पर अलाव जलाया जाय। वहीं वार्ड नंबर पांच के भाजपा नेता रवि गुप्ता ने ईओ को अवगत कराया कि वार्ड में स्ट्रीट लाइट नहीं जल रहें है। वहीं पेयजल आपूर्ति भी नहीं मिल पा रहा है। इस दौरान राजकुमार, रवि गुप्ता, विष्णु जायसवाल, सुशील पांडेय सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *