Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नशे में धुत डाक्‍टर ने मरीज से की अभद्रता, केबिन में बैठकर पीता है शराब, वीडियो वायरल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमरिया पर ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में धुत बैठे डाक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। इसका संज्ञान लेते हुए सीएमओ ने जांच के लिए टीम गठित कर दी है। सीएमओ का कहना है कि तीन सदस्यीय जांच कमेटी की रिपोर्ट के बाद ही वे कुछ बता सकेंगे। इस बारे में विकास खंड ईसानगर के भाजपा विधानसभा सह संयोजक लवकुश शुक्ला ने मुख्यमंत्री से शिकायत भी की है। उनका कहना कि यह डाक्टर रोज ही शराब पीकर मरीजों का इलाज करता है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमरिया में डा. एमएल सुमन बुधवार देर शाम से वायरल वीडियो में शराब के नशे में धुत देखे जा रहे हैं। इतना ही नहीं वहां रखे डस्टबिन में डिस्पोजल ग्‍लास और शराब की बोतल भी पड़ी है। जमीन पर अधजली सिगरेट भी पड़ी है। भाजपा विधानसभा सह संयोजक लवकुश शुक्ला द्वारा मुख्यमंत्री को भेजे गए शिकायती पत्र के मुताबिक डा. एमएल सुमन अपनी सीएचसी पर आए दिन बैठकर शराब पीते हैं और शराब के नशे की हालत में मरीजों का इलाज करते हैं।

बुधवार को जब मरीज इनके रूम में पहुंचा तब भी डाक्टर एमएल सुमन शराब पी रहे थे। पर्चा टेबिल पर रखने पर डाक्टर ने मरीज से अभद्र भाषा में बात की। जब शिकायत लेकर मरीज अधीक्षक के पास पहुंचा तो अधीक्षक ने भी स्टाफ का पक्ष लेते हुए कहा कि वे कुछ नहीं जानते। विधानसभा सह संयोजक लवकुश शुक्ला ने इस मामले को मुख्यमंत्री को भेजते हुए कार्रवाई की मांग की है।

वहीं सीएमओ डा. शैलेंद्र भटनागर ने बताया है कि तीन सदस्यीय कमेटी उन्होंने जांच के लिए बैठाल दी है। कमेटी जैसे रिपोर्ट सौंपेगी, डाक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। इस जांच टीम में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी एके गुप्ता, डा. अश्वनी कुमार और प्रशासनिक अधिकारी नरेंद्र कुमार को नियुक्त किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *