Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जीजा के इश्क में पागल हुई साली, पति को उतारा मौत के घाट…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बाराबंकी। बाराबंकी में एक महिला अपने प्रेमी के लिए पति को धारदार बांके से कई वार करके मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद ही दूसरे के ऊपर आरोप लगाकर चीखने.चिल्लाने लगी और परिवार व ग्रामीणों को घटना की बात बताई और कहा कि मै लघुशंका के लिए गई थी इसी बीच कोई आया और बांके से हमला करके मार डाला। वहीं परिवार वालों ने पत्नी और उसके रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है और मौके पर पहुंची मुकामी पुलिस ने पत्नी व उसके रिश्तेदारों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की बात कह रही है। अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डा. अखिलेश नारायण सिंह ने वारदात के संबंध मे जानकारी दी है।

जिले के कोठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पीरपुर गांव निवासी विनय राज के रिश्ते मे साढ़ू लल्लू और एक अज्ञात व्यक्ति विनय के घर पर बीती रात आया था और विनय और लल्लू व घर पर आए अज्ञात व्यक्ति ने साथ मे बैठकर शराब पी और बाद मे घर में बना भोजन भी किया उतने में किसी बात को लेकर विनय राज और उसकी पत्नी राधा के बीच कहासुनी होने लगी कुछ देर में घर में रखे धारदार बांके से विनय पर पत्नी राधा ने कई वार करके मौत के घाट उतार दिया। वहीं खुद ही किसी दूसरे व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप लगाकर चीखने व चिल्लाने लगी। जिसके बाद हड़कंप मच गया कुछ देर बाद जानकारी मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहीं जानकारी होने पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के साथ मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट व डाग स्कवायड फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र करके जल्द ही खुलासे का दावा कर रही है।

बताते चलें कि इसी थानाक्षेत्र के इब्राहिमाबाद गांव निवासी राधा की शादी 9 साल पहले पीरपुर गांव के विनयराज रावत से हुई थी। जिसके बाद दोनों की दो संताने जन्मी जिसमे एक की उम्र 6 साल व बेटी की उम्र 4 साल है। वहीं ग्रामीणों की माने तो राधा व विनय के बीच अक्सर कहासुनी व विवाद हुआ करता था। आखिरकार इसी पत्नी ने आज पति को मौत के घाट उतार दिया। वहीं विनय दिहाड़ी मजदूरी करके जीविकोपार्जन करके अपना और परिवार का खर्च चलाता था। अभी दो दिनों पहले गांव आया था और उसकी पत्नी राधा के अपने जीजा लल्लू से इस बीच अवैध संबंध हो गए और अक्सर ही जीजा लल्लू पीरपुर आया जाया करता था और बीती रात एक बार फिर अपने साथी के साथ में आया और मृतक विनयराज के साथ जमकर शराब पी और नशे में धुत हो गया तो पत्नी को एक बार मौका मिल गया और उसने पति विनयराज की बहनोई के साथ मिलकर मौत के घर उतार दिया और खुद ही बहाना बनाने लगी और किसी अन्य पर हत्या का आरोप लगाने लगी। इस बीच पहुंची पुलिस ने पत्नी उसके जीजा व एक अज्ञात को हिरासत मे लेकर पूछताछ की बात कह रही है।

बताते चलें कि इसी थानाक्षेत्र के इब्राहिमाबाद गांव निवासी राधा की शादी 9 साल पहले पीरपुर गांव के विनयराज रावत से हुई थी। जिसके बाद दोनों की दो संताने जन्मी। जिसमें एक की उम्र 6 साल व बेटी की उम्र 4 साल है। वहीं ग्रामीणों की माने तो राधा व विनय के बीच अक्सर कहासुनी व विवाद हुआ करता था। आखिरकार इसी पत्नी ने आज पति को मौत के घाट उतार दियां। वहीं विनय दिहाड़ी मजदूरी करके जीविकोपार्जन करके अपना और परिवार का खर्च चलाता था। अभी दो दिनों पहले गांव आया था और उसकी पत्नी राधा के अपने जीजा लल्लू से इस बीच अवैध संबंध हो गए और अक्सर ही जीजा लल्लू पीरपुर आया जाया करता था और बीती रात एक बार फिर अपने साथी के साथ में आया। मृतक विनयराज के साथ जमकर शराब पी और नशे में धुत हो गया तो पत्नी को एक बार मौका मिल गया और उसने पति विनयराज की बहनोई के साथ मिलकर मौत के घर उतार दिया। खुद ही बहाना बनाने लगी और किसी अन्य पर हत्या का आरोप लगाने लगी। इस बीच पहुंची पुलिस ने पत्नी उसके जीजा व एक अज्ञात को हिरासत मे लेकर पूछताछ की बात कह रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *