Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशगाजीपुर

पूर्व सांसद व उसके भाई को पुलिस रिमांड में मेडिकल कराने जाते समय कनपटी पर गोली मार किया हत्या…….मौके पर पूर्व सांसद अतीक और उसके भाई की हुई मौत,, 17 पुलिस हुए निलंबित 👇

लाहाबाद, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल में जांच कराने के दौरान माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पांच दिनों की रिमांड पर लाया गया था। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी। इसी बीच मेडिकल कॉलेज के पास दोनों की हत्या कर दी गई। दोनों के शवों के पास पिस्टल पड़ी हुई है। गत दिनों उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। 17 पुलिस कर्मी हुए निलंबित।

एज

प्रयागराज में RAF और PAC तैनात
सूत्रों के मुताबिकस प्रयागराज में हुई घटना के बाद प्रदेश पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खासकर प्रयागराज में बड़ी तादाद में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। पूरे जिले में धारा-144 लागू कर दी गयी है। घटनास्थल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। प्रयागराज पुलिस के अलावा एसटीएफ भी घटनास्थल से सुबूत बटोर रहे हैं। मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स और पीएसी बल की तैनाती भी की गई है। डीजीपी आरके विश्वकर्मा और स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था एवं अपराध प्रशांत कुमार पूरे घटनाक्रम की गहनता से मॉनीटरिंग कर रहे हैं।


सीएम आवास पर हुई उच्च स्तरीय बैठक खत्म
प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए। साथ ही सीएम योगी ने देर रात लखनऊ में अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। यूपी पुलिस के आला अधिकारियों के साथ सीएम योगी की यह बैठक रात दो बजे के बाद खत्म हुई। साथ ही सीएम ने मामले में तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के भी निर्देश दिए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *