Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

वाराणसी में यहां किराये के मकान में देह व्यापार का भंडाफोड़, चार युवतियां समेत 8 गिरफ्तार, संचालक फरार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी के नेवादा क्षेत्र की विश्वनाथपुरी कॉलोनी स्थित एक मकान में देह व्यापार के अवैध धंधे की सूचना पर शनिवार की देर शाम पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से दो सगी बहनों सहित चार युवतियों और चार युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। हालांकि संचालक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। भेलूपुर थाने में सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

भेलूपुर थाना के नेवादा क्षेत्र की विश्वनाथपुरी कॉलोनी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके यहां का एक मकान किसी ने किराये पर ले रखा है। उस मकान में अलग.अलग युवतियां आती रहती हैं। उन युवतियों के पास रोजाना सुबह से लेकर रात तक अलग.अलग युवकों की आवाजाही लगी रहती है। यह स्थिति कॉलोनी के अच्छे माहौल के लिए ठीक नहीं है।

आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद

शिकायत के आधार पर एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रमाकांत दूबे ने फोर्स के साथ छापा मारा। पुलिस ने मकान से चार युवतियां और चार युवकों को पकड़ा। मौके से शराब और सिगरेट के अलावा आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई।

सगी बहनें कोलकाता की रहने वाली

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में निराला नगर का राहुल जायसवालए चितईपुर का शिवचरण केसरीए अंबेडकर नगर जिले के टांडा का तजेंद्र सिंह और जौनपुर जिले के लाइन बाजार का कौलजीत सिंह है। वहींए युवतियों में दो सगी बहने हैं और कोलकाता की रहने वाली है। एक युवती सोनभद्र की और एक अन्य छत्तीसगढ़ की रहने वाली है।

वहींए देह व्यापार के अड्डे के संचालक मनोज जायसवाल उर्फ लालू का पता नहीं लगा। इस संबंध में इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि पकड़े गए युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

गिरफ्तार युवतियों ने बताया कि उन सभी को मनोज जायसवाल उर्फ लालू ने बनारस बुलाया था। प्रति युवती तीन से चार दिन के लिए मनोज 15 से 20 हजार रुपये देता था। युवतियों ने मनोज को चितईपुर का निवासी बताया। हालांकि पुलिस का कहना था कि मनोज ने अपना सही नाम और पता युवतियों को नहीं बताया है।

वहीं कॉलोनी के लोगों ने बताया कि जिस मकान से युवतियां और युवकों को पकड़ा गया है। उसके मालिक शहर में ही दूसरे हिस्से में रहते हैं। ज्यादा किराये के लालच में वह मकान ऐसे ही लोगों को देते हैं। तीन साल पहले भी इस मकान में देह व्यापार के अवैध धंधे का भंडाफोड़ हुआ था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *