Friday, May 10, 2024
नई दिल्ली

घर में काम करने वाली महिला ही निकली मास्टरमाइंड, ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर लूटे थे जेवर और कैश……

इंदौैर। पिछले महीने एक कपड़ा व्यापारी के सूने घर से लाखों के जेवरात और नगदी चुराने के मामले पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए घर मे काम करने वाली नौकरानी और उसके ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेवरात और नगदी बरामद कर ली है। दरअसल इंदौर के स्कीम नंबर 74 में रहने वाले कपड़ा व्यापारी प्रदीप सभरवाल ने 19 नवंबर को विजय नगर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत में उन्होंने कहा था कि वह अपने बेटे रोहन की शादी के कार्ड बांटने परिवार के साथ गए थे। कार्ड बांट कर जब वो लौटे तो चोरी का पता चलाण् चोरों ने दरवाजा और अलमारी तोड़कर 10 तोला सोना और करीब पांच लाख रुपये के सोने के जेवरात चुरा लिए थे। जिसके बाद विजयनगर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था।

पुलिस को नौकरानी पर हुआ चोरी का शक

इसके बाद विजय नगर थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने बताया की शिकायत के आधार पर जब तफ्तीश शुरू की तो पता चला की व्यापारी के घर काम करने वाली एक नौकरानी है। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने चोरी नहीं की है। लेकिन पुलिस को उस पर शक हो गया। जिसके बाद पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र नौकरानी के पीछे लगा दिया। इस दौरान पुलिस को पता चला की नौकरानी की लाइफ स्टाइल में बदलाव आ गया है।

पुलिस ने नौकरानी और उसके ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार

इसके बाद पुसिस तकनीकी जांच के साथ उसकी लोकेशन निकाली और सबूत के साथ पूजा ओर उसके ब्वायफ्रेंड देवेंद्र कड़ोले को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो, पूजा नौकरानी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसे पता था की प्रदीप सभरवाल का कपड़े का बड़ा कारोबार है। उनके घर हमेशा नगदी और सोने के जेवरात रहते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *