Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चुनावी पिच में भारतीय क्रिकेटर की पत्नी का जलवा! रिवाबा जड़ेजा ने सादगी से जीत लिया जनता का दिल……

गुजरात की जामनगर नॉर्थ सीट से भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा आगे चल रही हैं।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को बीजेपी ने जामनगर नॉर्थ सीट से उम्मीदवार के तौर पर खड़ा किया है। वह शुरुआती रुझानों में काफी पीछे चल रही थीं। लेकिन समय के साथ उन्होंने अच्छी बढ़त बनाई है।

रिवाबा तीन साल पहले ही बीजेपी ज्वॉइन की थी। इससे पहले वह करणी सेना से भी जुड़ी रही हैं। इसके अलावा वह तमाम सामाजिक संगठनों से जुड़ी हुई हैं। जडेजा भी हमेशा से ही उनका सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। चुनावी प्रचार में भी उन्होंने अपनी पत्नी का खूब साथ दिया था।

उम्मीदवारी मिलते ही रिवाबा, दो कारणों से सुर्खियों में रहीं। पहला. वह क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी हैं। दूसरा. उनकी भाभी विपक्षी पार्टी कांग्रेस में हैं और वह उनके खिलाफ प्रचार में उतरी थीं।

रिवाबा मूल रूप से राजकोट की रहने वाली हैं। उनके पिता शहर के जाने माने बिजनेसमैन हैं। उन्होंने राजकोट के आत्मिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान के दिन भी रिवाबा जडेजा काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आई थीं। उन्होंने कहा था कि उन्हें जामनगर की जनता पर भरोसा है।

रिवाबा पहली बार चुनाव लड़ रही हैं। उनका प्रचार काफी अच्छा रहा थाण् हालांकिए उनके परिवार के लोग ही चुनौती बने हुए थे क्योंकि रविंद्र जाडेजा की बहन नैना और पिता अनिरुद्ध सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार बीपेंद्र सिंह के लिए वोट मांगे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *