Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेश

CM योगी के खिलाफ जहर उगलने वाले विधायक पर एक्‍शन, चला बुलडोजर……. दर्ज़ हुआ था मुकदमा

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

योगी 2.0 सरकार लगातार एक्‍शन में है। इस बीच गुरुवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्‍लाम के पेट्रोल पंप पर बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बुलडोजर चला दिया। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप का निर्माण बिना नक्‍शा पास कराए कराया गया था।
इस कार्रवाई में पेट्रोल पंप की मशीने ही बची रह गईं बाकी सब बुलडोजर की जद में आ गया। कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिस फोर्स तैनात रही। प्रशासन ने बड़ी संख्‍या में पुलिस बल के साथ पुलिस के जवानों को भी तैनात किया था। सूत्रों का कहना है कि पेट्रोल पंप की जमीन सीलिंग की होने की भी जांच शुरू की गई है।

सीएम योगी के खिलाफ दिया था भड़काऊ बयान

भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम ने दो अप्रैल को सीएम योगी के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था। इस मामले में विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। पीलीभीत बाईपास पर सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के आवास पर आयोजित सम्मान समारोह में सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपशब्द कहेंगे तो उनकी गोली चलेगी। हमारी बंदूकों से केवल धुंआ नहीं निकलेगा गोली भी निकलेगी।

भाजपा और हियुवा नेताओं की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

इस मामले में भाजपा नेताओं ने काफी नाराजगी व्यक्त की थी। विधायक के वक्तव्य को मर्यादाहीन बताते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग की थी। बाद में हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अनुज वर्मा ने इसकी शिकायत एसपी सिटी रविंद्र सिंह से की। एसपी सिटी ने सीओ द्वितीय को जांच का आदेश दिया था। सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर थाना बारादरी में विधायक शहजिल इस्लाम, सपा जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना व अन्य के खिलाफ धमकी देने, सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने और अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मुकदमे की विवेचना एसआई अवधेश कुमार यादव को सौंपी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *