Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम स्थल पर बनेंगे 12 ब्लाक, मंच से मिलेगा सम्मान…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ के विक्टोरिया पार्क में भाजपा की प्रबुद्धजन सभा का आयोजन 30 नवंबर को होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल पर जर्मन हैंगर पंडाल लगाने का कार्य शुरू करा दिया है। पंडाल में 12 ब्लाक बनाएं जाएंगे। जिसमें 200 से 600 तक लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी।

कई लोगों को सम्मानित भी करेंगे

हर ब्लाक में व्यवस्था बनाने के लिए अधिकारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। उधर, मुख्यमंत्री मंच से कई लोगों को सम्मानित भी करेंगे। प्रबुद्धजन सभा में शामिल होने के लिए आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर अधिकारी हैलीपेड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक तमाम व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने में जुटे हैं।

12 ब्लाक बनाए जाएंगे

विक्टोरिया पार्क तैयार हो रहे पंडाल में लोगों के बैठने के लिए 12 ब्लाक बनाए जाएंगे। आगे के ब्लाक में 200 और 300 लोगों के बैठने की व्यवस्था रहेगी। पंडाल के मध्य स्थित प्रत्येक ब्लाक में 500 लोगों को बैठाया जाएगा। जबकि किनारे पर दोनों ओर बने प्रत्येक ब्लाक में 600 लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी। प्रत्येक ब्लाक में व्यवस्था बनाने के लिए अधिकारियों को तैनात किया जाएगा और यहां मदद के लिए भाजपा कार्यकर्ता भी तैनात रहेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *