Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां आशिक मिजाज अधेड़ कसता था छात्राओं पर फब्तियां, छात्रा ने दिखाई हिम्‍मत और पहुंचाया हवालात…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। शहर में मनचले युवकों की कारगुजारियां कम होने का नाम नहीं ले रहीं थी कि अब अधेड़ व्‍यक्ति द्वारा छात्राओं से छेड़खानी करने का एक मामला सामने आने के बाद पुलिस दंग रह गई। दरअसल अधेड़ व्‍यक्ति महाविद्यालय के गेट पर खड़े होकर आती जाती छात्राओं पर फ‍ब्तियां कस रहा था।

शर्मिंदगी की वजह से छात्राएं सिर झुकाकर आगे बढ़ जा रही थीं। इसकी वजह से अधेड़ व्‍यक्ति का हौसला और भी बढ़ता गया। मगर, इसी बीच एक छात्रा को उसकी हरकत नागवार गुजरी तो उसने अधेड़ को टोकने के साथ ही विरोध करना शुरू कर दिया।

अपनी बेटी की उम्र की बच्चियों के साथ छेड़खानी करते देख छात्रा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया तो आनन फानन बीएससी प्रथम वर्ष की उस छात्रा ने अधेड़ को सबक सिखाने के लिए पुलिस को बुला लिया। इस बाबत जानकारी होने के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेने के साथ ही उसे हवालात पहुंचा दिया।

छात्रा पर फब्तियां कसना आखिरकार अधेड़ को भारी पड़ा और हवालात लेकर पहुंची पुलिस ने भी आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपित इस दौरान गिड़गिड़ाता रहा और पुलिस से सुधरने का एक मौका मांगता रहा। हालांकि, लोगों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने आरोपित को हवालात में दाखिल करा दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *