Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः अचानक से गिरा सरकारी स्कूल का छज्जा, तीन युवक दबे, एक की मौत, मचा हड़कंप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के राजकीय विद्यालय डिघवट का छज्जा मंगलवार को गिर गया। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पहुंच कर आगे कार्रवाई में जुट गई।

सदर कोतवाली क्षेत्र के राजकीय विद्यालय डिघवट का जर्जर छज्जा मंगलवार को गिर गया। इसमें उक्त गांव निवासी नीरज 20 वर्ष दिनेश 32 वर्ष सत्येंद्र 23 वर्ष दब गए। इसकी जानकारी होते ही गांव में कोहराम मच गया और लोग बचाव कार्य में जुट गए वही मौके पर पुलिस पहुंच कर भी आगे की कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से जेसीबी मंगवा कर मलबे को हटाने का कार्य तत्काल किया। लेकिन इसमें नीरज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दिनेश और सत्येंद्र को उपचार के लिए निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं जानकारी होते ही एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह सदर कोतवाल राजीव प्रताप सिंह सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

घटना के बाद मची अफरा तफरी

सदर कोतवाली क्षेत्र के डिघवट गांव में राजकीय विद्यालय का छज्जा गिरने के बाद वहां अफरा.तफरी मच गई। जैसे ही इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली सभी मौके पर पहुंच गए और उसकी सूचना तत्काल लिस को दी। जेसीबी मंगा कर किसी प्रकार मलबे को हटाने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी हुआ लेकिन इसमें नीरज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दिनेश और सत्येंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि तीनों एक साथ कहीं जा रहे थे जैसे ही दीवार के समीप से गुजरे की अचानक छज्जा उन पर गिर गया जिससे इसमें तीनों दब गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *