Wednesday, May 8, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

निकाय चुनाव में पाकिस्‍तान की एंट्री, पुलिस ने कहा पर्दे के पीछे बड़े सियासी चेहरे संभव……

133
चकिया नगर निकाय का आरक्षण आप क्या चाहते हैं

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़। जिले में निकाय चुनाव में पाकिस्‍तान के समर्थन में दो दिनों पूर्व हुई एंट्री की वजह से जिला पुलिस भी अब छिपे चेहरों को सामने लाने की तैयारी में जुट गया है। पुलिस के अनुसार पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारों के पीछे गहरी साजिश और बड़े सियासी चेहरे हैं। इसको उजागर करने के लिए सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है।

निकाय चुनाव की तैयारियों से जुड़े जुलूस में घटना होने से पुलिस ने तफ्तीश का दायरा बढ़ा दिया है। वीडियो फुटेज से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वालों की पहचान करने के साथ ही पुलिस सर्विलांस का भी सहारा साजिश बेनकाब करने के लिए ले रही है। दरअसल बसपा के निकाय चुनाव में जुलूस के दौरान जहानागंज क्षेत्र में आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे। आजमगढ़ पुलिस अब इस करतूत का वायरल वीडियो के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर प्यार लुटाने वाले कइयों पर कानून का शिकंजा कसेगा। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के जरिए जुलूस में शामिल रहे एक.एक चेहरों की पहचान कर रही है। आपत्तिजनक नारा नगर निकाय चुनाव की तैयारियों से जुड़े बसपा के जुलूस में लगाए जाने के कारण पुलिस ने तफ्तीश का दायरा बढ़ा दिया है। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। जिससे उस घटनाक्रम की जड़ें तलाशी जा सकें। हालांकि, घटना के तुरंत बाद केस दर्ज कर छह लोगों की गिरफ्तारी कर पुलिस सख्ती का संदेश दे चुकी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *