Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

इस थाने के प्रभारी ने बच्चों के बीच जाकर दिया इसके सीख…….कहा इन नियमों का करें पालन

म्योरपुर,, सोनभद्र।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

संवाददाता संदीप अग्रहरी

आज थाना प्रभारी निरीक्षक अजय सिंह ने स्कूलों में पहुंचकर विद्यार्थियों को यातायात नियमों एवं कानून संबंधी विभिन्न जानकारी दी म्योरपुर थाना अध्यक्ष अजय सिंह ने बिड़ला विद्या मंदिर इंटरमीडिएट कॉलेज म्योरपुर व मां मैत्रायीनीयोगनी इंटरमीडिएट कॉलेज में पहुंचकर विद्यार्थियों को यातायात नियमों एवं ट्रैफिक संबंधी जानकारी दी।

थाना अध्यक्ष अजय सिंह द्वारा यातायात नियम एवं ट्रैफिक संबंधी जानकारी दिए जाने के दौरान स्कूल के अध्यापक अध्यापिका एवं विद्यालय के समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं भी उपस्थित थे।विद्यार्थियों को ट्रैफिक संबंधी नियमों की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष  ने बताया कि किसी भी प्रकार की दुर्घटना के लिए लापरवाही एवं नियमों की अनदेखी लोगों के लिए भारी पड़ सकती है और उनके जान माल को हानि होने के साथ वे अपाहिज भी हो सकते हैं।

थानाध्यक्ष ने क्रमशः अलग-अलग विषयों पर विद्यार्थियों को बिंदुवार जानकारी देते हुए बताया कि नशे की हालत में गाड़ी नहीं चलानी चाहिए, 18 वर्ष के पहले गाड़ी चलाना गैरकानूनी है, गाड़ी चलाते हुए मोबाइल पर बातचीत नहीं करनी चाहिए। ट्रैफिक संबंधी नियमों का पूरी तरह से पालन करने पर दुर्घटना की संभावना नहीं रहती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *