Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः संपूर्ण विश्वास प्राइवेट लिमिटेड ने मनाया सातवां वर्षगांठ, डायरेक्टर ने कहा बेहतर से बेहतर की तलाश करो, मिल जाए नदी तो…….

133
चकिया नगर निकाय का आरक्षण आप क्या चाहते हैं

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

संपूर्ण विश्वास प्राइवेट लिमिटेड ने मनाया सातवां वर्षगांठ

-राम आशीष भारती

चकिया, चंदौली। शनिवार की देर रात्रि नगर स्थित एक लान में संपूर्ण विश्वास प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सातवां वर्षगांठ केक काटकर मनाया गया। जिसमें क्षेत्रीय सदस्य व संपूर्ण विश्वास के डायरेक्टर सहित पदाधिकारी मौजूद रहे। वर्षगांठ ने उपस्थित अतिथियों का सदस्यों ने विधिवत सम्मान किया।

बता दें कि संपूर्ण विश्वास प्राइवेट लिमिटेड बहुत ही कम समय में अपना पांव जमाते हुए जनपद में तेजी से ग्रोथ कर रहा है। संपूर्ण विश्वास का सातवां वर्षगांठ डायरेक्टर सहित सदस्यों ने केक काटकर शनिवार की रात्रि नगर के एक लान में मनाया। वही कम समय में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सदस्यों को संपूर्ण विश्वास ने प्रमाण पत्र व शील्ड देकर सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया। कार्यक्रम के दौरान डायरेक्टर आनंद कुमार खरवार ने कहा कि संपूर्ण विश्वास प्राइवेट लिमिटेड वह बैंक है जो सबके ऊपर संपूर्ण विश्वास बनाकर जनपद नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में अपना पांव जमाते हुए ग्रोथ की ओर अग्रसित हो रहा है। उन्होंने कहा कि बेहतर से बेहतर की तलाश करोए मिल जाए नदी तो समंदर की तलाश करो। इन चंद पंक्तियों से उन्होंने कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथियों का दिल जीत लिया। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग संपूर्ण विश्वास के साथ जुड़ना चाहते हैं वह आसानी से आकर जुड़ सकते हैं।

वही कार्यक्रम का संचालन कर रहे शेरों की दहाड़ जैसी आवाजों में पत्रकार व शिक्षक मनोज कौशल ने भी अपने संबोधन में कहा कि अपने बारे में सोचना एक उन्नति है और समाज के बारे में सोचना महा उन्नति है। उनका कहना रहा कि पहले व्यक्ति अपने बारे में सोच कर खुद को सशक्त बनाकर समाज को भी सशक्त बनाने का कार्य करें। जिससे हम ही नहीं बल्कि पूरा समाज विकसित हो सके। इस दौरान कंपनी के बोर्ड मेंबर आनंद कुमार खरवार, राहुल सिंह दशरथ सिंह, बबलू खरवार, मुमताज अली, विश्वजीत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *