Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

फ्रिज का कंप्रेसर फटने से जबरदस्त धमाका, एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत……मचा कोहराम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चेन्नई। चेंगलपेट के उरापाक्कम रेलवे स्टेशन के निकट शुक्रवार अलसुबह आरआर वृंद्वावन अपार्टमेंट के फ्लैट में रखे रेफ्रिजरेटर में धमाका हो गया। जिसमें एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। ये घटना शुक्रवार सुबह चार बजे की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार तीनों की मौत कमरे में धुआं भरने के बाद दम घुटने से हुई है। शुक्रवार तडक़े हुई इस घटना को लेकर इलाके में हडक़ंप मच गया।

फ्लैट से तीन शव किए बरामद

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने के बाद अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। फ्लैट से तीन शव बरामद किए गए। इसके अलावा दो लोगों को जख्मी अवस्था में बाहर निकाला गया। विस्फोट के बाद पूरा फ्लैट धुंए से भर गया था।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान गिरिजा 63 वर्ष गिरिजा की छोटी बहन राधा 55 वर्ष और चचेरे भाई रामकुमार 48 वर्ष के रूप में हुई है। सभी की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं घायलों की पहचान रामकुमार की पत्नी भार्गवी 35 वर्ष और उनकी बेटी आराधना 6 वर्ष के रूप में हुई है। दोनों मां.बेटी का उपचार सरकारी क्रोमपेट अस्पताल में चल रहा है। गुडुवांचेरी पुलिस ने सभी मृतकों के शव को चेंगलपेट सरकारी अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिवार को हैंडओवर कर दिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *