Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

शादी से 18 दिन पहले नकदी व जेवरात लेकर युवती लापता, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के एक गांव निवासी करीब 18 वर्षीय युवती 8 जनवरी की रात को घर से जेवरात व करीब ढाई लाख रुपये की नकदी लेकर लापता हो गई। जबकि 27 जनवरी को युवती का विवाह तय था। परिजनों ने गांव खालेटा निवासी एक युवक पर उनकी बेटी को जबरन साथ ले जाने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 18 वर्षीय बेटी आठ जनवरी की रात को अपने कमरे में सो रही थी। अगले दिन सुबह युवती अपने कमरे से लापता मिली। परिजनों ने उसे काफी तलाया किया। लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं मिला।

उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। परिजनों ने बताया कि युवती का विवाह 27 जनवरी को तय था। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। शादी के लिए बनवाए गए लाखों रुपये के जेवरात व दो लाख 70 हजार रुपये की नकदी भी घर से गायब है।

परिजनों ने युवती पर ही सोने.चांदी के जेवरात व नकदी लेकर जाने का संदेह जताया है। युवती के पिता ने गांव खालेटा निवासी एक युवक पर उसकी बेटी को बहला.फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया है। युवती कई दिनों से युवक के संपर्क में थी। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *