Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

सपा-भाजपा में सीधी टक्कर, दोनों दलों के प्रत्याशियों ने किया नामांकन……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश में विधान परिषद के चुनाव के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन है। भाजपा ने सोमवार को छह और उम्मीदवारों की घोषणा की। वहीं अलीगढ़.हाथरस स्थानीय निकाय एमएलसी सीट के लिए सपा.भाजपा में सीधी टक्कर मानी जा रही है। कलेक्ट्रेट पर भाजपा से ऋषिपाल सिंह और सपा से मौजूदा एमएलसी जसवंत सिंह यादव ने नामांकन किया। इस दौरान दोनों दलों के तमाम दिग्गज नेता रहे मौजूद।

नामांकन के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। इस दौरान लोकदल नेता व पूर्व एमएलसी सुनील सिंह खुद दावेदारी कर रहे थे। लेकिन अंतिम समय में उन्होंने भाजपा को समर्थन दे दिया।

सुनील सिंह भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए। उन्होंने खुद नामांकन नहीं किया। बता दें कि सुनील सिंह पिछले तीन बार से भाजपा के समर्थन से चुनाव लड़े हैं। कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी चौधरी ऋषिपाल सिंह ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। वहीं कलेक्ट्रेट में सपा प्रत्याशी जसवंत सिंह यादव ने भी दोपहर में नामांकन दाखिल किया।

सपा के सिनोद शाक्य ने भी कराया नामांकन

एमएलसी बदायूं सीट के प्रत्याशी सिनोद शाक्य ने भी सोमवार दोपहर अपना नामांकन डीएम के समक्ष दाखिल कर दिया। उनके साथ पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव व बिसौली से सपा विधायक आशुतोष मौर्या भी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *