Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दर्दनाक सड़क हादसा, दो सगी बहनों समेत तीन छात्रों की मौत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोंडा।  लखनऊ फोरलेन पर कर्नलगंज के चौरी चौराहे पर अज्ञात वाहन की ठोकर से दो सगी बहनों समेत तीन छात्रों की मौत हो गई। जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। वाहन चालक फरार होने में सफल हो गया। उधर परिवारजन को सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतकों में सत्यम शुक्ला, शिवांजलि व तनवी शामिल हैं। शिवांशी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। चिकित्सक ने उसकी हालत को नाजुक बताया है।

बताया जाता है कि सूबेदारपुरवा के रहने वाले रामसागर का बेटा सत्यम शुक्लाए विजय शुक्ला की बेटी शिवांजलिए तनवी व शिवांशी मंगलवार की सुबह करीब पौने नौ बजे चौरी प्राथमिक विद्यालय पढ़ने के लिए घर से निकली थी। सड़क के किनारे लगे प्लांट के पास पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने चारों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें मौके पर सत्यमए शिवांजलि व तनवी की मौत हो गई।

शिवांजलि व तनवी दोनों सगी बहनें बताई जा रही है। इनकी एक बहन शिवांशी घायल हैं। ग्रामीण व आसपास के लोग एकत्र हो गए। स्कूल के शिक्षक भी भाग कर मौके पर पहुंचे। घटना से आक्रोशित लोगों ने मार्ग पर प्रदर्शन किया। किस वाहन से हादसा हुआ है। इसकी पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *