Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

छेड़खानी के आरोप में युवक को दी तालिबानी सजा, पहले बंद कमरे में किया गंजा, फिर कालिख पोतकर घुमाया……..

मुरादाबाद। मुरादाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां छेड़खानी के आरोप में एक युवक को तालिबानी सजा दी गई। प्रधान ने पहले युवक को गंजा किया फिर उसके मुंह पर कालिख पोतकर गांव में घुमाया। मामला मूंढापांडे के दौलारी गांव का है। यहां छेड़खानी के आरोप में तालिबानी सजा दी गई। आरोप है कि प्रधान ने पहले युवक को घर बुलाकर गंजा किया। इसके बाद मुंह में कालिख लगाकर पूरे गांव में घुमाया। घटना का एक वीडियो प्रसारित हुआ।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में लड़के का बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया। इसके के बाद पुलिस ने इस मामले में पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर प्रधान सहित नौ आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

प्रधान ने बहाने से बुलाया

दौलारी निवासी छोटे ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के प्रधान अख्तर अली ने उनके बेटे जाने आलम को बहाने से अपने घर बुलाया। इसके बाद कमरे में बंद करके पिटाई की। इसके बाद घर के बाहर पंचायत बुलाकर उस पर छेड़खानी का आरोप लगाया। पंचायत में ही युवक को गंजा किया गया। बाद में मुंह में कालिख पोतकर गांव में घुमाया गया।

इन लोगों पर दर्ज हुए केस

मूंढापांडे थाना प्रभारी दीपक मालिक ने बताया कि तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान अख्तर अली, भूरा, यासीन, शफीक, रहमत अली, आरिफ सहित नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *