Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दूसरी शादी की सुहागरात के बाद पत्नी की डिमांड सुन हक्का, बक्का रह गया पति, बोली मुझे पहले वाला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कन्नौज। जिले में एकक अजब.गजब मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने दूसरी शादी की। सुहागरात के दौरान उसने ऐसा कुछ कहा कि जिसे सुन कर पति के होश उड़ गए। पत्नी ने बोला उसे पहले वाला पति ही पसंद है।

दूसरी बिरादरी की युवती से शादी करने के बाद स्वजन ने युवक से नाता तोड़ लिया। ऐसे में दो वर्ष से दंपती गांवनहीं आए हैं। इन दिनों युवती की दूसरी जगह शादी कराए जाने की चर्चा हो रही है। हालांकि स्वजन व गांव के लोग इससे अनभिज्ञता जता रहे हैं।

थाना सौरिख के गांव चिकनपुर निवासी महिला ने बताया कि उनका बेटा लगभग दो वर्ष पहले से दिल्ली के एक निजी संस्थान में नौकरी करने गया था। वहां क्षेत्र के दूसरी बिरादरी के कुछ लोग रह रहे थे। उनके यहां इसका आना जाना हो गया। उसी बिरादरी की लड़की से प्रेम प्रसंग के बाद बेटे ने शादी कर ली।

शादी करने के बाद जब वह गांव आया तो उससे कहा कि बेटा तुमने बहुत गलत किया। गैर बिरादरी में शादी करके तुमने अच्छा नहीं किया। इसलिए अब तुम इस घर में नहीं रह सकते हो। इसके बाद बेटे से कोई मतलब नहीं रखा। लगभग दो वर्ष से उससे बात भी नहीं हुई है। वह दिल्ली में ही नौकरी करता है।

कहा कि उन दोनों के बारे में कुछ भी पता नहीं है। वही इंटरनेट मीडिया पर चर्चा है कि उपरोक्त लड़की की दूसरी जगह शादी करवाई गई है। शादी के बाद लड़की वहां रहना नहीं चाहती है।

हालांकि इस बात की पुष्टि न तो लड़के का परिवार कर रहा है और न ही गांव के लोग कर रहे हैं। चौकी इंचार्ज विनीत वर्मा भी ऐसी कैसी जानकारी से अनभिज्ञता जता रहे हैं। वहीं पूर्वांचल पोस्ट प्रचलित वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *