Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने युवक को कराया आजाद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां भवानीगंज तहसील क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को तालिबानी सजा मिली है। प्रेमी जैसे ही प्रेमिका के घर में घुसा, घरवालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। इस तालिबानी करतूत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस की नींद टूटी और उसने युवक को वहां से आजाद करा कर थाने ले आई। प्रेमिका के ससुर की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है वहीं युवक की तरफ से अभी तहरीर मिलने का इंतजार है।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के पिरैला सुल्तान, गुलरिहवा डीह निवासी जमील अहमद पुत्र जुबैर अहमद की पत्नी से आशीष सिंह पुत्र भीष्म पितामह निवासी कटारिया, थाना सोनहा बस्ती का कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका अक्सर अपने ननिहाल कटारिया में रहती थी जहां आशीष के साथ उसका प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा। लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हो सकी। वहीं बीते वर्ष युवती की शादी जमील अहमद के साथ हो गई। शुक्रवार की रात आशीष प्रेमिका से मिलने आया। वह जैसे ही घर में प्रवेश किया घरवालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया। सुबह जब ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो पेड़ में बंधे युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। साथ ही वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को छुड़ाया

वीडियो को संज्ञान में लेकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ाकर थाने लाई। प्रभारी इंचार्ज भवानीगंज बांकेलाल ने बताया कि महिला के ससुर जुबैर अहमद की तहरीर पर युवक के ऊपर घर में घुसने तथा छेड़खानी का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। लड़के की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मिलने पर उसे मारने.पीटने वालों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया जाएगा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *