Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

बिहार की युवती को मुंबई में जौनपुर के युवक से हुआ प्रेम, युवक के फरार होने के बाद पहुंची यहां…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जौनपुर। इश्‍क की राह में धोखे को नजरअंदाज कर अपने इश्‍क को दोबारा पाने के लिए बिहार की एक युवती अब इंसाफ की चौखट पर है। पूरा मामला जौनपुर के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर मुंबई से जौनपुर पहुंची युवती ने तथाकथित पति पर गर्भपात का मुकदमा दर्ज कराया है।

जौनपुर में बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के छिटकापुर गांव निवासी एक युवक पर पुलिस ने युवती को प्रताड़ित करने शारीरिक संबंध बनाने तथा जबरन गर्भपात कराने के आरोप में केस दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित युवती निवासी महादेवपट्टी, थाना परिहार जिला सीतामढ़ी बिहार ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि वर्ष 2020 में मुंबई में उसकी मुलाकात विशाल यादव उर्फ सोनू पुत्र त्रिलोकीनाथ यादव निवासी छिटकापुर थाना बदलापुर से हुई। जहां थोड़े दिन बाद ही के बीच प्रेम प्रपंच चलने लगा। बाद में मुंबई के एक मंदिर में शादी करके पति. पत्नी के रूप में रहने लगे।

आरोप लगाया कि युवक उसे लेकर अपने गांव छिटकापुर भी आया था। लगभग बीस दिन घर रहने के बाद पुनः मुम्बई लेकर चला गया। जब वह गर्भवती हो गई तो विशाल ने कहा कि अभी बच्चे की जरूरत नहीं है और दवा देकर गर्भपात करा दिया। इस बीच युवती ने जब कोर्ट में शादी करने के लिए दबाव बनाई तो विशाल शादी का वादा करता रहा किन्तु शादी नहीं किया। बाद में युवती 2021 में दोबारा गर्भवती हुई तो विशाल ने शादी करने से इन्‍‍कार कर दिया। पुनः गर्भवती हुई तो दवा देकर दोबारा गर्भपात करा दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *