Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः डीएम ने मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य की मानक की क्वालिटी को परखा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। नौबतपुर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के एकेडमिक कैम्पस के निर्माण कार्यों का जिलाधिकारी संजीव सिंह व पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के द्वारा निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान प्रोजेक्ट की मैपिंग को गहनता पूर्वक देखें। चल रहे मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य की मानक की क्वालिटी को परखी।

मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है निर्माण कार्य तीव्र गति से चलाया जा रहा है यह जानकारी प्रोजेक्ट मैनेजर व अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग के द्वारा बताया गया। जिलाधिकारी नहीं नोएडा अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्माण कार्य मैं तेजी लाया जाए इसके अलावा मानक में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। निरीक्षण समय.समय पर अधिकारियों द्वारा किया जाएगा। वाणिज्य कर विभाग की गाड़ियों को हटाने का कार्य किया जा रहा है जमीनी खाली कराई जा रही है ताकि निर्माण कार्य में कोई समस्या न उत्पन्न होने पाए। वन विभाग के द्वारा सभी एनओसी प्राप्त हो गई है। जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया कि निर्माण कार्य में तेजी लाया जाए। ताकि मार्च तक फेज 1 का कार्य पूरा कर लिया जाय। मेडिकल विंग डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में बनाया जायेगा। मेडिकल कालेज के निर्माण कार्य में बिजली व पानी की समस्याओं को समय से सुलभता सुनिश्चित किए जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए।
निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी सदर संजीव कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. वीपी द्विवेदी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग बी पी सिंह, जेई विनय कुमार श्रीवास्तव, लेखपाल सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *