Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

गृहमंत्री बोले. शबाना आजमी‌, जावेद अख्तर, नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग टुकड़े, टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर वह एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसलए बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने गुरुवार को बिलकिस बानो सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों की रिहाई को लेकर नाराजगी जताई थी। इस पर नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आजमी, जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह को टुकड़े.टुकड़े गैंग का एजेंट और स्लीपर सेल करार दिया है।

गैर भाजपा शासित राज्यों में अपराध नहीं दिखता

शुक्रवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा जब गैर भाजपा राज्य में अपराध होते हैं तो ये लोग एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। क्योंकि इन्हें सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में अपराध दिखते हैं। इन सभी को देश में रहने में डर लगने लगेगा। यह सभी लोग गला फाड़.फाड़ कर चिल्लाने लगेंगे।

झारखंड और उदयपुर मामलों पर चुप्पी क्यों

भाजपा नेता ने आगे कहा कि झारखंड में जब एक नाबालिग लड़की को जिंदा जला दिया तो ये लोग चुप क्यों थे। राजस्थान में कन्हैया लाल की हत्या पर एक शब्द भी क्यों नहीं कहा नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह जैसे लोगों को टुकड़े.टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट बताया और कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में हो रही घटनाओं पर ये लोग मौन रहते हैं। आगे उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने अवॉर्ड वापसी की पहल की थी। अब ऐसे लोगों की कलई खुल चुकी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *