Monday, May 6, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

भीषण हादसा: 9 लोगों की हुई मौत…..मचा कोहराम, एक की हालत नाज़ुक

राजस्थान, नई दिल्ली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक तेज रफ्तार ट्राले ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में 9 बरातियों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर घायल है। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परख्च्चे उड़ गए। 

राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक दर्दनाक हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। बारातियों से भरी वैन को एक तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी, जिसमें एक साथ नौ लोगों की जान चली गई। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर घायल हो अस्पताल में भर्ती कराया। 

जानकारी के अनुसार हादसा आज सुबह जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे का शिकार हुए लोग मध्यप्रदेश के डूंगरी से एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर डुगरगांव लौट रहे थे। इस दौरान एनएच 52 पर पचोला पास ट्राले ने मारुति वैन को टक्कर मार दी।  

एक घायल का चल रहा इलाज 

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि हादसा थाने से करीब 5 किलोमीटर दूर भोपाल मार्ग पर हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैन में फंसे घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक घायल का इलाज किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *