Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: अधिशासी अधिकारी से सभासद पति ने किया बदसलूकी……..गाली गलौज पर EO ने बुलाई पुलिस, पहुंचे इंस्पेक्टर, सभासदों और कर्मचारियों ने किया बीच बचाव

ईओ ने लगाया गंभीर आरोप,, जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल के साथ गाली गलौज

चकिया, चंदौली

शनिवार नगर पंचायत द्वारा ऐतिहासिक बाबा लतीफशाह व श्री कृष्ण जी के बरही के मौके पर 109 विराट कजरी महोत्सव का आयोजन किया गया था। रात 10 बजे के आस पास नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम से एक सभासद पति में विवाद हो गया। गाली गलौज जाति सूचक शब्दों के प्रयोग पर ईओ ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय कोतवाली को दिया। जिसपर इंस्पेक्टर व चौकी प्रभारी मय फोर्स के साथ पहुंच गई। सभासद और कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। ईओ ने प्रशासक को जानकारी देते हुए सभासद पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली जा रहे हैं ।

आपको बता दें कि आदर्श नगर पंचायत चकिया द्वारा ऐतिहासिक लतीफ शाह मेले के दूसरे दिन एसडीएम आवास परिसर में विराट कजरी महोत्सव का आयोजन किया गया था जिसमें जिले के तमाम अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की थी वही कार्यक्रम की आखिरी दौर में इसी बीच सभासद पति और ईओ में विवाद हो गया।

ईओ ने कहा कि नगर के वार्ड नम्बर 7 के सभासद पति अचानक आये और गाली गलौज करने लगे और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करके गाली गलौज और अपमानित किए। ये बीयर देने के लिए दबाव डाल रहे थे। पुलिस को सूचना दिया। सभासद पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। की बार दबाव डाला गया है।

वही समाजसेवी अजय राय पूरी घटना का निंदा किया हैं। ऐसे घटना समाज पर बुरा प्रभाव डालता हैं।

उधर सभासद पति ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। सभी आरोप गलत हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *