Thursday, May 2, 2024
बिहार

छात्रा से प्रिंसिपल बोला.मुझे अपना दोस्त बना लो, कालेज टाप करा दूंगा, लड़की ने निकाल लिया उपाय……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक निजी स्कूल के प्राचार्य ने अपने ही विद्यालय की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की। प्रिंसिपल की अश्लील हरकतों से परेशान होकर सबक सिखाने के लिए छात्रा पुलिस के पास पहुंच गई। उसने बताया कि प्राचार्य उससे दोस्ती करने की बात कहते थे।

दोस्त बना लो तो स्कूल में टाप करा दूंगा

लड़की ने कहा कि प्रिंसिपल कहते थे कि अगर वह उनसे मित्रता कर लेती है तो वह उसे स्कूल में टाप करा देंगेे। साथ ही नौकरी भी दिला देंगे। इसके साथ ही छात्रा ने प्राचार्य पर अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया है। लड़की ने कहा कि जब उसने इसका विरोध किया तो प्रिंसिपल ने उससे चुप रहने की बात कही। लड़की की ओर से शिकायत मिलने पर प्राथमिकी कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

स्कूल टापर का रैंक दिलाकर तुम्हें नौकरी दिलवा दूंगा

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि रोज की तरह मंगलवार को वह पढ़ने गई थी। प्राचार्य पढ़ाने के दौरान उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। साथ ही कहने लगा कि मुझे अपना दोस्त बना लो। प्राचार्य ने लड़की से कहा कि अगर वह उसकी बात मान लेती है तो वह स्कूल टापर का रैंक दिलाकर उसे नौकरी भी दिलवा देगा।

छात्रा ने किया विरोध तो प्राचार्य देना लगा धमकी

छात्रा के विरोध करने पर प्राचार्य ने धमकी देते हुए शांत रहने को कहा। लड़की ने कहा कि मैंने जब उनसे गंदा कृत्य करने से मना किया तो वह धमकी देने लगे। कहने लगे कि तुम्हारा भविष्य बरबाद कर दूंगा। लड़की ने कहा कि प्राचार्य की काफी पहले से उसपर बुरी नजर थी। पहले उसने उसकी हरकतों को नजरअंदाज किया। जब बात ज्यादा बढ़ी तो स्वजनों का पूरी बात बताई। इसके बाद थाने जाकर प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कराया। घटना के विषय में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि इस संबंध में छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *