मुंगेर। नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड के लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखौल और गौरया पहाड़ पर नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी के निर्देश पर एएसपी अभियान कुणाल कुमार के नेतृत्व में एसटीएफ की चीता टीम ने पहाड़ी क्षेत्र और जंगलों में आपरेशन चलाया।

पुलिस की टीम ने नक्सलियों के धमकी भरा पत्र भी जब्त किया

पुलिस की टीम ने नक्सलियों के धमकी भरा पत्र भी जब्त किया है। नक्सलियों की तलाश में पहाड़ी और जंगल क्षेत्र में आपेरशन चल रहा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सुखौल और गौरया के पहाड़ी क्षेत्र में नक्सली किसी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए हैं। सूचना के बाद टीम ने तुरंत एक्शन लेते हुए नक्सलियों के मनसूबों पर पानी फेर दिया।

जंगलों के रास्ते नक्सली भाग निकले

शुक्रवार की रात में चले इस आपरेशन में जंगलों के रास्ते नक्सली भाग निकले। एसपी ने बताया कि नक्सल प्रभावित इलाकों में विशेष आपरेशन लगातार चलेगा। एसपी ने कहा कि जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना बराबर मिलती है। इसके लिए टीम को पूरी तरह अलर्ट किया गया है।

नक्सली मुख्य धारा से नहीं जुड़ते हैं या फिर सरेंडर नहीं करेंगे तो सीधा सफाया किया जाएगा। जिले को पूरी तरह नक्सल से मुक्त कराएगें। लगभग नक्सली पकड़े गए हैं, कुछ अंडरग्राउंड हो गए हैं। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए लगातार आपरेशन चल रहा है।