Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

बिहार के लड़के के साथ भागी बंगाल की लड़की आगरा में ट्रेन से उतरी, पहुंची थाने और उठाया ऐसा कदम, पुलिस सन्न……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। फेसबुक पर हुआ प्यार, लड़का और लड़की घर छोड़ भागे लेकिन ट्रेन में ही दोनों में टकराव हो गया और मामला थाने पहुंच गया है। दरअसल युवती को भगाकर अहमदाबाद ले जा रहे युवक से बचकर युवती आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने पहुंच गई। युवती अपनी शिकायत कर रही रही थी कि पीछे से युवक भी पहुंचा और सरकारी पिस्टल छीनकर भागा और अपने गोली मार ली। घायल अवस्था में युवक को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया और उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

बिहार के युवक हिमांशु की पश्चिम बंगाल की युवती से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गई। युवती को लेकर हिमांशु अहमदाबाद जा रहा था। उसने युवती का मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिया था और उसे गोली मारने की धमकी भी दी थी। युवती ने जीआरपी को बताया कि पिछले दिनों वह उसे बहलाकर ले गया थाए पिता द्वारा अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने के बाद दोनों बरामद हो गए थे। मंगलवार को वह उसे धमकाकर फिर से घर से ले आया था।

कह रहा था कि वे वापस जाने की कोशिश करेगी तो उसे गोली मार देगा और किसी से शादी करेगी तो उसे भी गोली मार देगा। बुधवार रात को आगरा फोर्ट पहुंचने पर युवती जीआरपी थाने पहुंच गई। उसने सिपाहियों को पूरी बात बताई। इसी बीच अजमेर.सियालदाह एक्सप्रेस का सुरक्षा दल जाने की तैयारी कर रहा था। पीछे से पहुंचे युवक हिमांशु ने सरकारी पिस्टल छीन प्लेटफार्म नंबर पांच की ओर दौड़ लगा दी।

जीआरपी सिपाही भी पीछे दौड़े तब तक उसने अपने सीने में गोली मारने का प्रयास किया। जो उसके हाथ को छूकर निकल गई। घटना के बाद हिमांशु को एसएन मेडिकल कालेज उपचार के लिए भेजा गया। एसपी जीआरपी मुश्ताक अहमद ने बताया कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती को पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंपा जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *