Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

फेरी लगाने वाले ने घर में घुस महिला से किया दुष्कर्म, स्वजनों ने दबोचा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में फेरी लगाने वाला महिला को अकेली देख घर में घुसकर दबोच लिया। उससे दुष्कर्म कर दिया। महिला के शोर मचाने पर पहुंचे स्वजन को देख आरोपित भागने लगा। उन्होंने लोगों की मदद से आरोपित को पकड़ने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने गुरुवार को उसे जेल भेज दिया।

घटना बुधवार दोपहर की है। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला घर पर अकेली थी। पति फैक्ट्री काम पर और बच्चे स्कूल गए थे। इसी दौरान ठेल पर कपड़ों की फेरी लगाने वाला दाऊद निवासी प्रकाश नगर एत्माद्दौला गली से गुजरा। महिला ने फेरी वाले को रोक कर उससे अपने पुत्र के लिए कुछ कपड़े खरीदे। वह उसे भुगतान करने को रुपये लेने घर के अंदर गई। आरोपित दाऊद भी पीछे से अंदर आ गया। दरवाजा अंदर से बंद कर महिला को दबोच लिया। उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। महिला ने शोर मचा वहां से भागने का प्रयास किया।

दरवाजा अंदर से बंद होने के चलते वह नाकाम रही। इस बीच बाजार से आया महिला का देवर वहां पहुंच गया। आरोपित दरवाजा खोल अपनी ठेल लेकर भागने लगा। महिला के जानकारी देने पर देवर ने आरोपित दाऊद को लोगों की मदद से दबोच लिया। उसकी पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला विनोद कुमार ने बताया कि आरोपित फेरी वाले के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। उसे गुरुवार को अदालत में प्रस्तुत किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *