Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: विधायक ने दिया BSP को झटका,, सैकड़ों बसपा सदस्यों दिलाई इस पार्टी की सदस्यता……. गांव में पहुंचकर किया उद्घाटन

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कल्याणपुर ग्राम सभा में सैकड़ों बसपा सदस्यों बीजेपी की दिलाई सदस्यता। तालाब के सुंदरीकरण एवं सामुदायिक शौचालय का किया उद्घाटन।

चंदौली जिले के सैयद राजा विधायक द्वारा कल्याणपुर ग्राम सभा में कार्यक्रम के दौरान बीएसपी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों महिलाओं एवं पुरुष ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तथा विधायक द्वारा ग्राम सभा में बनने वाले तालाब के सुंदरीकरण का शिलान्यास तथा सामुदायिक शौचालय का लोकार्पण किया गया ।

बताते चलें कि बरहनी ब्लॉक के कल्याणपुर ग्राम सभा में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा कार्यक्रम के दौरान पहले तो बसपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का कार्य किया गया। जिसमें स्वतंत्र कुमार गौतम मुराही राम राधा देवी राम सुधार विजय राम हेमंत सहित सैकड़े लोगों को सदस्यता ग्रहण के बाद सैयदराजा विधायक सुशील सिंह का बीजेपी सरकार ही नीतियों के बारे में बताते हुए जनता को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताने के साथ-साथ विधायक में सभी लोगों को उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप श्रम विभाग से मिलने वाले लाभ दिलाने का भरोसा भी दिलाया।

वही एक परिवार को आवास से मिले हुए कागजात के बाद भी आवास ना बनने पर उस पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द आवास दिलाने की बात कही। इसके बाद सैयदराजा विधायक  द्वारा कल्याणपुर सामुदायिक शौवचालय का लोकार्पण किया गया तथा शंकर जी के बगल में बनने वाले तालाब के सुंदरीकरण कार्यों का शिलान्यास किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम उपस्थित लोगों में दुर्गा तिवारी, श्याम किशोर मिश्रा , रामविलास तिवारी,  राम मनोहर तिवारी , सुशील तिवारी,  प्रिंस तिवारी,  फल्गु यादव,  रामू यादव रामकिशुन  यादव,  महेंद्र यादव, विजय राम, सहित ग्राम सभा की महिलाएं एवं पुरूष कार्यक्रम में सम्मिलित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *