Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रक्षाबंधन के दिन बहन ने दे दी जान, सदमे में भाई…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रक्षाबंधन पर प्रेमनगर इलाके में बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका अकेला भाई रोता रह गया। त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई। प्रेमनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचायत नामा भरा गया।

प्रेमनगर भरत गली के रहने वाले आलोक देवल ने अपनी बेटी सुरभि की शादी 14 नवंबर 2021 को संभल के सिरसी गांव के रहने वाले विशाल देवल के साथ की थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे। उसके साथ मारपीट कर रहे थे। काफी हंगामा होने के बाद डेढ़ माह पहले भाई अंकित देवल अपनी बहन सुरभि को बरेली ले आए थे। वह इन दिनों मायके रह रही थी। आरोप है कि फोन पर भी ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। गुरुवार को भी उसकी फोन पर पति से बात हुई थी।

इसके बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। सुरभि की मां सोनी अपने मायके राखी बांधने गई थी। घर में सुरभि व उनका भाई अंकित थे। सुरभि ने कमरे के अंदर कुंडे से लटक कर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक जब कमरे से सुरभि की आवाज नहीं आई तब अंकित ने देखा तो वह फांसी पर लटकी हुई थी। इसकी सूचना मामी और पापा को दी तो उन्होंने पुलिस को बुलाया। प्रेमनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अंकित देवल ने बताया कि सुरभि उनकी इकलौती बहन थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *