Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

‘अब‌ नहीं करूंगा गोकुशी…’ गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा गैंगस्टर, थाने आकर बोला- योगी बाबा मेरी रक्षा करें

बदायूं। गोकुशी के आरोपित पर कुछ दिन पहले ही सहसवान पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। इसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही थी। इसी बीच सोमवार सुबह आरोपित खुद ही गले‌‌ मे त्ख्ती डालकर थाने पहुंच गया।

शक्ति पर उसने अपने नाम पते के साथ लिखा हुआ था की वह अब कभी गोकुशी नहीं करेगा। वह गैंगस्टर का आरोपी है। थाने में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहा हू। योगी जी मेरी रक्षा करें।

सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर खैराती निवासी मो. आलम गोकुशी के कई मामलों मे आरोपित है। सहसवान कोतवाली के इंस्पेक्टर सौरभ सिंह ने कुछ दिन पहले ही उसे और उसके गिरोह पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। गोकुशी के मामले में जेल जाने के बाद वह जमानत पर बाहर चल रहा था।

गैंगस्टर बनाए जाने के बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए कई बार उसके गांव और संभावित स्थानों पर दबिश दी थी। लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था। बीते दिनों पुलिस उसके स्वजन को चेतावनी देकर आई थी।

किसी बड़ी कार्रवाई के डर से आलम सोमवार को खुद ही गले में तख्ती डालकर सहसवान कोतवाली पहुंच गया। उसे देखते ही पुलिस कर्मियों ने आगे बढ़कर उसे हिरासत में लिया। अब पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में लगी है।

एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने बताया कि जिले में गोकुशी के आरोपितों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इसी का परिणाम है कि अब आरोपित खुद थाने आने लगे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *