Friday, April 26, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

इस भाजपा नेता के रिश्तेदार की हूटर वाली गाड़ी से 40 किलो गांजा बरामद, पुलिस ने तस्करी में तीन पकड़े…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। कौशांबी जनपद के सराय अकिल कस्बे में एसओजी ने छापा मारकर हूटर वाली एक चार पहिया गाड़ी से लगभग 40 किलो गांजा बरामद किया। तीन तस्करों को भी पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस टीम दो दिनों से गोपनीय तरीके से उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं पकड़े गए आरोपितों में एक भाजपा नेता का भाई व रिश्तेदार भी शामिल हैं। अफसरों का दावा है कि गैंग के और कई सदस्यों को तलाशने का प्रयास चल रहा है।

पहले भी पकड़ा चा चुका यह गांजा तस्कर

सरायअकिल इलाके में गांजा का कारोबार लंबे समय से होता आ रहा है। कई बार धंधेबाज पकड़े भी जा चुके हैं। धर.पकड़ के लिए एसओजी टीम भी काफी दिनों से लगी थी। सरायअकिल कस्बे के लोगों का कहना है कि एसओजी ने सोमवार को छापा मारकर तीन युवकों को चार पहिया गाड़ी में पकड़ लिया। उस गाड़ी से करीब 40 किलो गांजा बरामदगी की बात सामने आ रही है। पकड़े गए आरोपितों में एक आरोपित करन चौराहा का रहने वाला है। जिसके खिलाफ सरायअकिल थाने में पहले भी कई मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। पुलिस टीम इनसे गोपनीय तरीके से पूछताछ कर रही है। इतना ही नहीं, गांजा के साथ पकड़े गए तस्करों की जानकारी क्षेत्र के एक भाजपा नेता को हुई तो होश फाख्ता हो गए। आरोपितों में एक युवक भाजपा नेता का भाई तो दूसरा रिश्तेदार है।

नेता के रिश्तेदार हूटर बजाकर गांठते हैं रौब

ऐसे में भाजपा नेता उन्हें बचाने के लिए हाथ.पैर मार रहा है। इतना ही नहीं, रिश्तेदार अपने चार पहिया गाड़ी में हूटर लगवाए है। सफर के दौरान वह हूटर बजाकर रौब भी गांठता है। वहीं पुलिस टीम पकड़े गए आरोपितों के जरिए उनके साथ शामिल अन्य तस्करों को भी खोज रही है। सरायअकिल कस्बे के लोगों में चर्चा है कि यदि पुलिस टीम ने इसे गंभीरता से लिया तो अंतर्राज्यीय तस्करों के गैंग का पर्दाफाश हो सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *