Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

इतने लाख जॉब के वादे से मुकरे डिप्टी सीएम, इसने पूछा सवाल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बन गई है। महागठबंधन की सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री तो तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बन गए हैं। तेजस्वी से उनके द्वारा किए गए 10 लाख जॉब के वादे को लेकर सवाल पूछा जा रहा है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी ने 10 लाख नौकरियों के सवाल पर जवाब भी दिया है।

वहीं 10 लाख नौकरियों पर तेजस्वी के जवाब को लेकर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता कर तेजस्वी को आड़े हाथ लिया है। पात्रा ने कहा तेजस्वी यादव ने 2020 में कहा था कि हम आएंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे। जब उनसे पूछा गया कि अब आप आ गए हैं तो 10 लाख नौकरी का क्या होगा/ तो तेजस्वी यादव कहते हुए नजर आते हैं कि देखिए अभी तो हम मुख्यमंत्री नहीं बने हैं। मैंने कहा था कि जब हम मुख्यमंत्री बनेंगे तब नौकरी देंगे।

पात्रा ने कहा कि बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि ये मैं की कहानी है। मतलब मैं बनूंगा तब होगा हम से कुछ नहीं होगा। इसी परिवारवाद के खिलाफ भाजपा सतत लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी।

बढ़ते अपराध पर भाजपा का निशाना

पात्रा ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर भी हमला बोला है। संबित पात्रा ने कह 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोग मृत्यु को प्राप्त हुए। छपरा में इससे पहले 13 लोगों की जहरीली शराब के कारण मुत्यु हुई थी और आदरणीय नीतीश कुमार जी के गृह क्षेत्र नालंदा में 10 लोगों की मौत हुई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *