Tuesday, May 14, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

लाल कार में मन रहीं थीं रंगरेलियां, फिर धरी गयी रोशनी, यहां से बुलाई थीं लड़कियां…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। रशिया हो या उज्बेकिस्तान या फिर डिमांड हो देसी की। देह व्यापार से जुड़ी रोशनी हर तरह की लड़की मुहैया कराती है। पांचसितारा होटलों से लेकर बड़े फार्म हाउस में सजने वाली महफिलों में रोशनी ऑन डिमांड लड़कियों को सप्लाई करती है। कोरोना वायरस संक्रमण काल से एक आला पुलिस अधिकारी ने रोशनी का धंधा खत्म करा दिया था। उसके पास से मिली डायरी में बड़े−बड़े लोगों के नाम थे। लेकिन अधिकारी के ट्रांसफर के साथ पूरा मामला फाइलों में दबकर रह गया।

अब एक बार फिर मामला खुला है। जब दयालबाग के सुनसान इलाके में खड़ी लाल रंग की कार में रंगरेलियां मनाते हुए पुलिस ने चार युवकों को एक युवती को पकड़ा। युवती को रोशनी ने दिल्ली से बुलाया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने रोशनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रोशनी नागवानी लंबे समय से देह व्यापार का गैंग संचालित कर रही है। ग्राहक की फरमाइश के अनुरूप ही लड़कियों को बुलाती है। उसके एजेंट, विदेशी लड़कियों का भी बंदोबस्त करते हैं।

देह व्यापार के तहत भेजा जेल

दयालबाग से चार युवक और एक युवती से पूछताछ के बाद पुलिस ने हरीपर्वत क्षेत्र के एक होटल से रोशनी और दो दिल्ली की युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आठ आरोपितों को देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत जेल भेजा गया है।

संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि गुरुवार को मुगल रोड पर डीईआइ के ब्वायज हास्टल के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एसओजी और न्यू आगरा थाना पुलिस की टीम ने लाल रंग की कार में चार युवक और एक युवती को पकड़ लिया। वे कार में आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया।

दिल्ली की रहने वाली थी युवती

पूछताछ में युवती ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और रोशनी ने बुकिंग पर बुलाई थी। उसके साथ दिल्ली आईं दो और युवतियों हरीपर्वत क्षेत्र के होटल में ठहरी हैं। गाड़ी में पकड़े गए युवकों ने बताया कि रोशनी ने 16 हजार रुपये लेकर युवती को उनके साथ भेजा था। पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल में छापा मारकर रोशनी और उसके साथ होटल में ठहरी दो युवतियों को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से एक कार, 11 मोबाइल, 43850 रुपये और गहने बरामद हुए। गहने युवतियों के थे।

व्हाट्सएप पर युवतियों के फोटो भेजकर करती थी डील

रोशनी नागवानी पूर्व में दो बार जेल जा चुकी है। वर्ष 2015 में वह पहली बार सिकंदरा थाने से अपहरण के मुकदमे में जेल भेजी गई थी। इसके बाद वर्ष 2020 में वह ताजगंज थाने से देह व्यापार निवारण अधिनियम में जेल भेजी गई थी। इसके बाद उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद उसने ठिकाना बदल लिया था।

गाजियाबाद में देह व्यापार कर रही रोशनी

वर्तमान में गाजियाबाद में रहकर देह व्यापार का धंधा करती है। व्हाट्सएप पर वह युवतियों के फोटो होटलों में एजेंटों को भेजती है। देशी और विदेशी युवतियों को वह बुकिंग के बाद ग्राहकों के साथ भेज देती है। पकड़े एक युवकों में अवधपुरी कालोनी जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी निवासी अनुवृत्त आर्याए जतिन सिंधी, निखिल देवनानी और जनार्दन शर्मा शामिल हैं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *