Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मंगेतर की कारगुजारी से सभी हैरान, अश्लील फोटो खींचकर युवती से की पैसों की डिमांड……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। कोई मंगेतर ऐसी कारगुजारी भी कर सकता हैए लोग जानकर हैरान हैं। सगाई के बाद मंगेतर ने युवती की अश्लील फोटो खींच ली। शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। इन्कार करने पर इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये की मांग की। मंगेतर की इस करतूत से परेशान युवती ने करेली थाने में शिकायत की। मंगेतर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जून महीने में की गई थी सगाई, फोटो लेकर कमरे में बुलाया

करेली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी कुछ समय पहले धूमनगंज क्षेत्र के रहने वाले हिमांशु नामक युवक से तय हुई थी। जून माह में दोनों की सगाई हुई। युवती का आरोप है कि हिमांशु उससे बातचीत करने लगा। 21 अगस्त को उसने उसकी अश्लील फोटो ले लिया। दूसरे दिन उसने उसे दोस्त के कमरे पर बुलाया।

युवती ने कमरे में जाने से मना कर दिया। जिस पर वह धमकी देने लगा कि उसकी फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा। अगर चाहती हो कि यह फोटो कोई न देखे तो पांच लाख रुपये दे दो। युवती ने उससे कहा कि कुछ ही समय बाद उनकी शादी होनी वाली है। ऐसी बात करना गलत है। जिस पर हिमांशु ने कहा कि यह सब जाल में फंसाने का नाटक था।

युवती के घरवालों ने की शिकायत तो शादी से किया इन्कार

यह बात युवती ने अपने घरवालों को बताई और फिर सभी हिमांशु के घर उलाहना देने पहुंच गए। उसके घरवाले भी विवाद करने लगे और शादी से इन्कार कर दिया। थाना प्रभारी करेली अरविंद गौतम का कहना है कि तहरीर के आधार पर पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *