Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी से मिलने पर प्रेमिका को मिली तालिबानी सजा, लोहे के चैनल में बांधकर डंडे से पीटा, वीडियो वायरल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र में एक गांव में प्रेमिका को तालिबान जैसी सजा दी गई है। उसका दोनों हाथ लोहे के चैनल में रस्सी से बांध कर मारा. पीटा गया है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल के बाद पुलिस एक्शन में आई है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के दो दिन बाद महिला अपने एक बच्चे के साथ कहीं चली गई है। पति ने प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर महिला को अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है।

यह है मामला

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मधवापुर के टोला पुरैना में एक महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 30 जुलाई की रात प्रेमी अपनी महिला प्रेमिका के घर गया था। दोनों एक कमरे में थे। तभी स्वजन जग गए। दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और मारना पीटना शुरू कर दिया। प्रेमी किसी तरह स्वजन के बीच से निकल कर भाग गया। इसके बाद महिला के स्वजन महिला को घर के चैनल में दोनों हाथ रस्सी में बांध कर डंडे से मारने पीटने लगे। किसी ने इसका वीडियो बना लिया था। जिसे घटना के एक सप्ताह बाद इंटरनेट मीडिया में वायरल किया गया।

शादीशुदा हैं प्रेमी युगल

महिला व उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा हैं। महिला का पति दिल्ली रहता है। घटना को सुन कर वह तीन दिन पहले घर पहुंचा है। महिला तीन बच्चों की मां है और उसका प्रेमी एक बच्चे का पिता है। पति के आने की खबर सुन कर महिला दो बच्चों को घर छोड़ कर और एक बच्चे को अपने साथ लेकर कहीं गायब गई है। इस संबंध में एसओ जेपी दुबे ने बताया कि महिला का भाई थाने पर आए हुए हैं। तहरीर व वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारी बोले

पुलिस कप्तान अमित कुमार आंनद ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। जिसमें एक महिला को रस्सी से बांध कर मारा पीटा जा रहा है। इसमें टीम गठित कर दी गई है। इसमें दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *