Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला रेलकर्मी गिरफ्तार, गर्भवती होने की जानकारी देने पर की थी पिटाई…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में शादी करने का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित रेलकर्मी को गुलरिहा थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के जटेपुर रेलवे कालोनी निवासी अश्वनी श्रीवास्तव रेलवे में कर्मचारी है। सितंबर 2021 में गुलरिहा क्षेत्र की रहने वाली युवती के घर वह आता.जाता था। मोबाइल नंबर लेकर युवती से बातचीत करता था।

शादी का झांसा देकर रेलकर्मी ने की हैवानियत

युवती ने गुलरिहा थाना पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि 20 सितंबर 2021 की रात को वह घर पर अकेली थी। रात में पहुंचे रेलकर्मी ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नवंबर माह में वह दो माह की गर्भवती हो गई। अपनी मां के साथ यह सूचना देने अश्वनी के पास पहुंची तो उसकी मांए बहन व रिश्तेदारों ने कमरे में बंद कर पिटाई करने के बाद गला दबाकर मारने का प्रयास किया।

मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी थी पुलिस

गुलरिहा थाना पुलिस ने 15 जून 2022 को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही थी। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा थाना उमेश बाजेपई ने बताया कि शाहपुर के डेयरी कालोनी से आरोपित को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

उधरए किशोरी का अपहरण करने वाले एक आरोपित को गुलरिहा थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा थाना उमेश बाजपेई ने बताया कि आरोपित बिंद्रेश ने 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लिया था।खोजबीन के बाद स्वजन ने बिंद्रेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।शुक्रवार की सुबह आरोपित को भटहट तिराहा आटो स्टैंड से गिरफ्तार किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *