Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पूर्व और वर्तमान विधायक में तल्खी बढ़ी, राजनीति में एक दूसरे पर तंज का दौर शुरू…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिले में पहले केवल राजनीतिक मुद्दों पर कहासुनी होती थी और एक दूसरे से सवाल जवाब किया जाता था। लेकिन राजनीति में अब व्यक्तिगत आक्षेप भी लगने लगे हैं। चंदौली में भी एक नेता दूसरे नेता को खास नाम से संबोधित करने लगे हैं।

आरोप है कि चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू को भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुशील सिंह ने कई बार खास नाम लेकर संबोधित किया है। अब उसी तरह जवाब मनोज कुमार सिंह डब्लू ने सैयदराजा विधायक को दिया है।

इस तरह की टिप्पणी के बारे में पूर्व विधायक से बात की गई तो उनका कहना था कि इस तरह की भाषा की शुरुआत भाजपा विधायक द्वारा शुरू की गई है। अब उनको इसका जवाब भी सुनना होगा। जब उन्होंने अपनी मर्यादा लांघी है। तो उन्हें भी कुछ करना पड़ेगा। सपा नेता ने कहा कि आपको याद होगा कि जब मैं नारायणपुर पंप कैनाल पर गया तो मेरे पीछे.पीछे सुशील सिंह वहां गए। जब मैं किसानों की फसल खरीद के लिए क्रय केंद्रों पर गया तो विधायक को क्रय केंद्रों की याद आई। अब मैं विधायक को उन्हीं की भाषा में जवाब दूंगा। वहीं इस संदर्भ में विधायक सुशील ने कहा कि पूर्व विधायक ओछी राजनीति कर रहे हैं। हम इन सब बातों पर नहीं बल्कि क्षेत्र और जनता के विकास पर ध्यान देते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *