Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जनेश्वर मिश्र की जयंती पर अखिलेश यादव बोले. तिरंगा के साथ दंगा भी फैला सकती है भाजपा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। प्रख्यात समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा गंभीर आरोप जड़ा है। लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर माल्यापर्ण के बाद मीडिया को भी संबोधित किया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा तिरंगा यात्रा के साथ साथ दंगा फैलाना भी फैला सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में कई ऐसी घटना भी करा सकती है जिससे समाज मे दूरियां बन जाएं। अखिलेश ने कहा कि आपको याद होगा कि कासगंज में भाजपा के लोगों ने तिरंगा यात्रा के नाम पर हिन्दू मुस्लिम का दंगा करवाया था। भारतीय जनता पार्टी जिस संगठन से निकली है उसने कभी तिरंगा नही फहराया। आप सबसे बड़ा तिरंगा देखोगे तो यह जनेश्वर मिश्र पार्क में लगा है। समाजवादियों ने जनेश्वर मिश्र पार्क के साथ कई जगह तिरंगा झंडे लगाए। भारतीय जनता पार्टी के लोग तो केवल धोखा देने का काम करते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश को यह बात समझनी चाहिए कि भाजपा तो आरएसएस की पॉलिटिकल विंग है। आरएसएस का इतिहास देखेंगे तो बरसों बरस तक आरएसएस ने भारत का झंडा अपने स्थान पर नहीं लगाया है। भाजपा हमेशा बांटकर के राज करती है। वो बीजेपी जानते हैं कि डिप्टी सीएम को आगे करके उनके पिछड़े होने का लाभ उठाइए। भाजपा की सरकार में सबसे ज्यादा अगर धोखा हुआ है तो वह पिछड़े, दलित और मुसलमानों के साथ हुआ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *