Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आए थे वरीक्षा करने और जहरीला पदार्थ खिला लूट लिया घर…..पूरा परिवार अस्‍पताल में भर्ती…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अंबेडकरनगर। घर में खुशियों का माहौल था। सभी तैयारियों में जुटे थे। घर पर वरीक्षा के लिए लड़की वाले आ रहे थे। लेकिन कुछ ही समय में खुशियां गम में बदल गईं जब वरीक्षा करने आए दो लोगों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर वर पक्ष और पड़ोस के घर को लूट मौके से फरार हो गए।

दरअसल, वरीक्षा करने आए दो लोगों ने मध्यस्थ और वर के परिवारजन को जहरीला पदार्थ खिलाकर घर लूट लिया। घटना हंसवर थाना के गांव जल्लापुर साबुकपुर उचहुआ में हुई। दोनों परिवार के छह लोगों को बेहोशी की हालत में सीएचसी बसखारी में भर्ती कराया गया है। इसमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

गांव के मिठाईलाल चौहान और उनका बेटा राजू मुंबई में प्राइवेट नौकरी करते हैं। गांव में सिर्फ मिठाईलाल की पत्नी गुलाबा एवं छोटी बेटी ही रहते हैं। राजू की शादी के लिए गांव के पड़ोसी राजितराम की मध्यस्थता पर अयोध्या जिले के थाना गोसाईंगंज से दो लोग लड़की की फोटो लेकर दो दिन पहले यहां आए थे। यह दोनों मध्यस्थ राजितराम के घर पर ही ठहरे थे।

बीते गुरुवार की रात राजितराम ने इनके आवभगत में अपने घर पर मीट बनाया था। इसे दोनों परिवारों के छह लोगों ने खाया था। इसके बाद सभी सोने चले गए। रात करीब 12 बजे बरीछा करने आए दोनों लुटेरों ने राजितराम और मिठाईलाल के घर में लूटपाट की। वहीं मौका पाकर रात में ही फरार हो गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *