Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पर‍िवार संग सुसाइड करने वाले जेई के घर में सेंध, दरवाजा तोड़कर घुसे चोर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। जानकीपुरम में नलकूप विभाग के जेई शैलेंद्र, उनकी पत्नी व बेटी की आत्महत्या का मामला अभी सुलझा ही नहीं था कि चोरों ने उनके मकान का दरवाजा तोड़कर घर खंगाल दिया। चोर घर से क्या.क्या सामान लेकर गए हैंए इसकी अभी जानकारी नहीं हो सकी है।

पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। उधर, शैलेंद्र के बेटे प्रशांत ने मंगलवार को एसीपी कार्यालय पहुंचकर बयान दर्ज कराया। बेटे ने कहा कि उसके पिता निजी जानकारी परिवार से साझा नहीं करते थे।

एसीपी कार्यालय में प्रशांत अपने चाचा विजय राज सिंह के साथ पहुंचा था। एसीपी ने करीब एक घंटे तक दोनों से बंद कमरे में पूछताछ की। दोनों ने पुलिस को कई जानकारियां दी हैं। विजय राज का आरोप है कि कुछ लोग उनके भाई को बदनाम कर रहे हैं। उनका परिवार पहले से परेशान है और कई लोग तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शैलेंद्र ने 54 हजार वर्ग फीट जमीन जिससे खरीदी थीए उसकी मौत हो गई है। इसके बाद से उस जमीन पर कई लोग दावा करने लगे। इससे उनके भाई परेशान थे। जेई शैलेंद्र ने 28 जुलाई को पत्नी गीता व बेटी प्राची के साथ जहर खाकर जान दे दी थी। पीड़ित परिवार इटौंजा चला गया था। घर पर कोई नहीं था। इसी दौरान घर में घुसकर चोरी की घटना की गई है। पुलिस कई पहलुओं पर छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *