Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस पर लगा विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों को पीटने का आरोप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में पुलिस पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों को पीटे जाने का आरोप लगाया गया है। शाहाबाद क्षेत्र के निवासी राजा वाल्मीकि व आशू के बीच मंगलवार की रात विवाद हो गया था। उसी मामले की शिकायत करने विहिप पदाधिकारी अमन सिंह व पवन कोतवाली गए। आरोप है कि किसी बात को लेकर पुलिस व दोनों पदाधिकारियों के बीच विवाद हो गया। जिस पर पुलिस ने दोनों पदाधिकारियों की पिटाई कर दी।

शाहाबाद में मंगलवार की रात दो पक्षों में हुए विवाद के मामले में कोतवाली पहुंचे विहिप नेता की पुलिस कर्मियों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने विहिप नेता की पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि कोतवाली के बाहर हुई मारपीट में विहिप नेता को चोटें आई हैं। एएसपी ने बताया कि पुलिस कर्मियों पर लगे पिटाई के आरोप की जांच कराई जा रही है।

कस्बे के खेड़ा वीवीजई निवासी राजा बाल्मीकि की बाइक माहीबाग के आशू की बाइक से टकरा गई थीए जिसमें दोनों पक्षों के मध्य कहासुनी हो गई थी और मामला कोतवाली पहुंचा था। दोनों पक्षों को कोतवाली में बुलाया गया था। राजा बाल्मीकि की ओर से विश्व हिंदू परिषद के जिला सहमंत्री अमन सिंह चौहानए पवन रस्तोगी समेत कई लोग आए थे।

कोतवाल सुरेश कुमार मिश्रा, सरदार गंज चौकी प्रभारी विजय शुक्ला सीसीटीवी फुटेज देख रहे थे। बताते हैं कि उसी समय अमन चौहान का कोतवाली से विवाद हो गया और हाथापाई की नौबत आ गई। विहिप नेता का आरोप है कि कोतवाल और उनके साथ मौजूद सिपाहियों ने अमन चौहान की डंडों से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *