Thursday, May 2, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

मुझे पुलिस का डर नहीं…..पुलिस मेरे जेब में रहती है……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। मुझे पुलिस का डर नहीं है…..पुलिस मेरे जेब में रहती है…..ऐसे मुकदमे में फंसाउंगा कि आजीवन जेल में चक्की पीसते रहोगे….।कुछ इसी अंदाज में प्रयागराज के एक व्‍यक्ति को धमकी दी गई है। इससे दहशत में आए भुक्‍तभोगी ने थाने में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

क्‍या है मामलाः प्रयागराज शहर के बेनीगंज मोहल्‍ले के रहने वाले सौरभ शुक्‍ला को धमकी दी गई है। उन्‍होंने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले उसके मकान में मरम्मत का काम चल रहा था। तभी कौशल किशोर का ड्राइवर राकेश कार को उनके मकान के नीचे खड़ी कर दी। इस पर सौरभ ने यह कहते हुए कार हटाने के लिए कहा कि ऊपर से ईंट. पत्थर गिर गया तो नुकसान हो जाएगा।

पुलिस केस दर्ज तहकीकात कर रही हैः कार खड़ी करने से मना करने पर राकेश नाराज हो गया और सौरभ से गाली गलौज करने लगा। यह भी आरोप है कि राकेश के साथ कौशल किशोर समेत अन्य लोगों ने घर में घुसकर सौरभ के परिवार से मारपीट की। जिसमें उसकी मां को चोट आई। पुलिस से शिकायत करने पर ड्राइवर राकेश ने पुलिस को अपने जेब में होने की बात कहते हुए जेल भिजवाने की धमकी दी। इस घटना से परेशान पूरा परिवार थाने पहुंचा और लिखित शिकायत की। करेली पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *