Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सांड को भारी पड़ा साइकिल से पंगा, ऐसा हुआ हाल की देखते रह गए लोग…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मदमस्त सांड को कहीं भी टक्कर मारते या किसी को अपने सिर से उठाकर पटकते तो आपने कई बार देखा होगा। लेकिन आज हम आपको सांड की ऐसी वीडियो दिखाएंगे जिसे आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में जो सांड आपको दिखाई दे रहा है उसने अपने सिर से साइकिल को टक्कर मारने की कोशिश की लेकिन इस कड़ी में सांड की जान ही हलक में आ गई। सांड ने अपनी गर्दन छुड़ाने के लिए साइकिल में अपनी टांग मारी लेकिन फिर गर्दन के साथ.साथ उसकी टांग भी फंस गई। घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है।

सांड थोड़ी देर तक छटपटाता रहा और फिर थककर लेट गया। इस दौरान कई लोग सांड को दूर से देखते रहे लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। शायद इसलिए क्योंकि कई बार सांड हमलावर हो जाता है और बीच.बचाव करने वाले पर ही टूट पड़ता है। बहरहाल साइकिल में फंसी सांड की गर्दन का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो यहां से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक सांड जब साइकिल से गर्दन निकालने के चक्कर में दीवार से टकराकर गिर पड़ा और थक गया तब लोगों ने उसकी गर्दन को साइकिल से निकालकर उसकी जान बचाई। स्थानीय लोगों के मुताबिक बाजार में एक शख्स की साइकिल पर सब्जी का झोला लटका था जिसमें सब्जियां थी। इस बीच सांड आया और उसने साइकिल में मुंह डालकर झोले से सब्जियां खाने की कोशिश की जिसके चलते साइकिल में उसकी गर्दन फंस गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *