Wednesday, May 15, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः स्कार्पियो व बाइक की टक्कर, जीजा, साले की दर्दनाक मौत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के समीप चंदौली चकिया मार्ग पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गया। इसमें बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और 108 एंबुलेंस द्वारा दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सदर ब्लाक क्षेत्र के कांटा गांव के रहने वाले सरवर अंसारी 35 साल अपने साले शहादत अंसारी 23 साल के साथ घर से चंदौली के लिए जा रहे थे। जैसे ही दोनों फत्तेपुर गांव के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पिओ दोनों को टक्कर मारते हुए फरार हो गई।

दोनों सड़क के किनारे गिरकर छटपटाने लगे। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों की मौत की खबर परिजनों को दी।

मौत की सुनने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और अधिक संख्या में ग्रामीण व परिजन लोग रोते बिलखते हुए पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *