Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

र‍िश्‍वत लेते कैमरे में कैद अध‍िकारी पर सनसनीखेज खुलासा, सपा नेता पर गैंगस्‍टर लगने से दो बार रोका, स‍िपाही भर्ती में भी लगा था दाग……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर के प्रभारी संयुक्त निदेशक अभियोजन अशोक वर्मा तथा ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी रणविजय के गैंगस्टर की संस्तुति करने के लिए रिश्वत लेने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा है। पुलिस ने हत्यारोपित सपा नेता कपिलमुनि यादव और उसके सहयोगियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी शुरु कर दी है।

संजय यादव की हत्या में सपा नेता कपिलमुनि यादव भी है आरोपित

अभियोजन अधिकारियों के रुपये लेने का वीडियो बनाने वाला दीपक यादव मीडिया के सामने आया। उसने बताया कि सपा नेता कपिलमुनि ने उसके भाई संजय यादव की हत्या करा दी। जिसका मुकदमा उसने दर्ज कराया है। आरोपित सुलह करने और बात न मानने पर हत्या करने की धमकी दे रहे थे। जिसकी शिकायत अधिकारियों से करने के साथ ही रामगढ़ताल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

कपिलमुनि पर कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं। जिलाधिकारी व एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपितों पर उसने गैंगस्टर की कार्रवाई करके अपराध से अर्जित संपत्ति जब्त कराने को कहा था। अधिकारियों के निर्देश पर रामगढ़ताल पुलिस ने दो बार गैंगस्टर की कार्रवाई करने की रिपोर्ट भेजी लेकिन प्रभारी संयुक्त निदेशक अभियोजन अशोक वर्मा ने आरोपितों के प्रभाव में दो बार आपत्ति लगाकर फाइल लौटा दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *