Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

अजब प्रेम की गजब कहानी, 82 साल की दुल्हन, 36 का दूल्हा, धूमधाम से रचाई शादी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शादी और रिलेशनशिप के कई रोचक मामले दुनियाभर से सामने आते रहते हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसी शादी की चर्चा है जिसे सुनकर यह पक्का यकीन हो जाएगा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। यह मामला ऐसा है कि ब्रिटेन की 82 साल की आइरिस जोंस ने 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम से शादी रचाई है। मजेदार बात यह है कि इन दोनों में तब प्यार हो गया जब इन दोनों ने कभी मुलाकात भी नहीं की थी क्योंकि यह दोनों पहली बार फेसबुक पर एक दूसरे से मिले।

फेसबुक पर हुई दोस्ती प्यार में बदली

दरअसल द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों अलग.अलग देश के रहने वाले हैं और अचानक फेसबुक के जरिए दोस्त बने थे। 2019 में फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद ये दोनों एक दूसरे से बातें करने लगे। धीरे.धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर इन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया। इसके लिए ब्रिटेन की रहने वाली जोंस ने मिस्र में रहने वाले इब्राहिम के देश में जाने का प्लान बनाया। फिर एक दिन वह समय आ गया जिसका उन दोनों को इंतजार था।

दोनों ने मिस्र में रचाई शादी

रिपोर्ट के मुताबिक आइरिस जोंस ब्रिटेन से सीधा मिस्र पहुंच गईं। करीब 45 साल के अंतर वाले इस कपल ने जब पिछले साल नवंबर में शादी रचाई तो हर कोई हैरान रह गया था। यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों को पागल और सिरफिरे जैसे शब्दों से भी संबोधित किया लेकिन दोनों ने किसी की परवाह नहीं की। जब इन दोनों की तस्वीरें सामने आईं तो लोगों को पता चल पाया कि वे दोनों अब पति पत्नी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *