Wednesday, May 8, 2024
नई दिल्ली

आग की लपटों से घिरी पत्नी फोन पर बोली, कंपनी में आग लगी है मनोज…….मर जाऊंगी बचा लो मुझे……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास स्थित चार मंजिला व्यावसायिक इमारत में शुक्रवार शाम को आग लगने से जहां 27 लोग जिंदा जल गए तो वहीं 12 झुलसे लोग अस्पतालों में भर्ती हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर है। इस बीच आग के इस हादसे के दौरान इमारत में मौजूद रहे 29 लोगों के लापता होने की जानकारी सामने आई है। इनमें 24 महिलाएं और 5 पुरुष शामिल हैं।

इन्हीं 29 लापता लोगों में से एक हैं मनोज की 31 वर्षीय पत्नी सोनी। मनोज और उनकी पत्नी मुंडला इलाके में रहते हैं और उनकी पत्नी इस चार मंजिला भवन में कार्यरत हैं। घटना के समय भी वह यहां पर मौजूद थीं। लेकिन मनोज की पत्नी शुक्रवार को इमारत में लगी आग के बाद से लापता हैं। वहीं पति मनोज पत्नी सोनी की तलाश के लिए घटनास्थल से लेकर कई अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं।

बातचीत में मनोज ने बताया कि शुक्रवार शाम 4 बजकर 30 मिनट पर उनकी पत्नी सोनी से आखिरी बार बात हुई थी। इस दौरान पत्नी सोनी ने आग के हादसे को लेकर मोबाइल फोन पर जानकारी देते हुए बताया था. मनोज कंपनी में भीषण आग लग गई है। चारों ओर धुआं.धुआं है। इमारत के अंदर आग के लपटें नजर आ रही हैं। मुझे बचा लो वरना मैं मर जाऊंगी।

संजय गांधी अस्पताल से घटना स्थल तक कई चक्कर लगा चुके हैं मनोज

मनोज कहती हैं. मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। जैसे ही इमारत में आग लगी तो पत्नी सोनी ने मुझे मोबाइल पर फोन किया। वह डरी हुई थी। इस डर के दौरान उसने कहा कि मनोज यहां पर आग लग गई है। धुआं तेजी से फैल रहा है और आग की लपटें भी दिखाई दे रही है। मैं मर जाऊंगा…… मुझे बचा लो।

पत्नी सोनी की तलाश में दर.दर भटक रहे मनोज ने बताया मैं शुक्रवार शाम से घटना स्थल यानी इमारत के पास से संजय गांधी अस्पताल तक कई चक्कर लगा चुका हूं। कोई कुछ बताने के लिए तैयार नही हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *